हार के बाद भावुक विराट कोहली ने कहा- हम निराश हैं, कोशिश पूरी की थी

Last Updated 11 Jul 2019 03:54:03 PM IST

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में हार झेलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की।


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

भारत को बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 240 रनों का पीछा करते हुए 18 रनों से हार झेलनी पड़ी।

मैच के बाद कोहली ने ट्वीट किया, "सबसे पहले, मैं उन सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो टीम को सपोर्ट करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे। आपने इस टूर्नामेंट को हम सभी के लिए यादगार बनाया और हमने उस प्रेम को महसूस किया जो आपने हमें दिया। हम सभी निराश हैं और हमें भी वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसा आपको हो रहा है। हम अपना 100 प्रतिशत दिया। जय हिन्द।"



तेज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह ने भी ट्विटर पर लिखा, "मेरी टीम के सदस्यों और हमारे कोच, सहयोगी स्टाफ, परिवार एवं आप सभी को हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद! हमने पूरा प्रयास किया।"



स्पिनर युवजेंद्र चहल ने लिखा, "विश्व कप जीतना हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य था, लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए। भावनाओं का वर्णन नहीं कर सकते, लेकिन उन प्रशंसकों को बहुत बड़ा धन्यवाद, जो हमेशा हमारे पीछे थे। जय हिन्द।"



मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा ने लिखा, "खेल ने मुझे गिरने के बाद उठने और कभी हार न मानने की सीख दी है। हर प्रशंसक को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरी प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। प्रेरणा देते रहें और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। आप सभी को प्यार।"



भारतीय टीम 2013 के बाद से एक भी आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है।

आईएएनएस
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment