भुवी ने फरहार्ट की निगरानी में इंडोर नेट्स पर की गेंदबाजी

Last Updated 26 Jun 2019 05:46:32 AM IST

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मांसपेशियों में खिंचाव आ जाने के बाद मंगलवार को यहां पहली बार गेंदबाजी की।


मैनचेस्टर : अभ्यास सत्र के दौरान फिजियो फरहार्ट के साथ भुवनेश्वर कुमार।

पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती ओवर करने के बाद ही भुवनेश्वर के बाएं पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। भारतीय सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य ने नेट सत्र के बाद कहा, ‘वह अब फिट लगता है। आगामी दिनों में उसकी फिटनेस और बेहतर होनी चाहिए।’
भुवनेश्वर को चोटिल होने के बाद आठ दिनों तक गेंदबाजी करने की अनुमति नहीं दी गई लेकिन मंगलवार को इस तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र के दौरान ओल्ड ट्रैर्फड की इंडोर नेट्स पर लगभग 30 मिनट तक गेंदबाजी की। जिन अन्य खिलाड़ियों ने नेट सत्र में हिस्सा लिया उनमें कप्तान विराट कोहली, ऑलराउंडर विजय शंकर और र¨वद्र जडेजा शामिल थे।

फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने भुवनेश्वर पर करीबी निगाह रखी। उन्होंने खुले विकेट पर गेंदबाजी की जबकि बल्लेबाज नेट गेंदबाजों का सामना कर रहे थे। इस अवसर पर चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद और उनके साथी जतिन परांजपे और गगन खोड़ा भी उपस्थित थे। प्रसाद ने गेंदबाज और फिजियो से बात भी की।
भुवनेश्वर हालांकि वेस्ट इंडीज के खिलाफ बृहस्पतिवार को होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन वह इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को बर्मिघम में होने वाले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। अगर वह इंग्लैंड मैच के लिए फिट हो जाते हैं तो फिर टीम प्रबंधन को टीम चयन करने के लिए माथापच्ची करनी पड़ेगी क्योंकि उनकी जगह अंतिम एकादश में जगह बनाने वाले मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी।

भाषा
मैनचेस्टर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment