बारिश की भेंट चढ़ा मैच, पाकिस्तान को अंडर-19 विश्व कप में मिला तीसरा स्थान

Last Updated 01 Feb 2018 02:36:01 PM IST

आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में गुरूवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच बारिश के कारण रद्द होने के कारण पाकिस्तानी टीम को विजेता घोषित किया गया.




फाइल फोटो

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप  में गुरूवार को तीसरे स्थान के लिये आयोजित किया गया मैच बारिश के कारण बिना एक गेंद खेले रद्द करना पड़ा. हालांकि ग्रुप में शीर्ष पर रहने के कारण पाकिस्तानी टीम को विजेता घोषित किया गया.
         

क्वींसटाउन इवेंट सेंटर में तीसरे स्थान के लिये आयोजित मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. लेकिन ग्रुप डी चरण में शीर्ष पर रहने के कारण पाकिस्तान को तीसरे स्थान का विजेता बनाया गया है. मैच से पूर्व रातभर हो रही भारी वर्षा के बाद गुरूवार को भी सुबह हल्की बारिश जारी रही जिसके कारण टीमें मैदान पर नहीं उतर सकीं.


           

पाकिस्तान की टीम ग्रुप मैचों में अपने ग्रुप डी में शीर्ष पर रही थी जबकि अफगानिस्तान दूसरे नंबर पर थी. दोनों ही टीमों को एक एक मैच में हार मिली लेकिन पाकिस्तान अपने बेहतर रनरेट के आधार पर शीर्ष पर रही थी जिसे सेमीफाइनल में भारत ने 203 रन की बड़ी हार के साथ फाइनल में जगह बनाई थी.

वहीं आस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां अब वह खिताब के लिये भारत से मुकाबले के लिये तीन फरवरी को उतरेगा.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment