विराज उप्र ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष, अभिजीत सरकार वरिष्ठ उपाध्यक्ष

Last Updated 19 Jun 2017 06:02:10 AM IST

विराज सागर दास को रविवार को उत्तर प्रदेश बैडमिंटन एकेडमी में आयोजित उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन की वाषिर्क आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष मनोनीत किया गया.


विराज सागर दास अध्यक्ष और अभिजीत सरकार वरिष्ठ उपाध्यक्ष (फाइल फोटो)

इसके साथ उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत अभिजीत सरकार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया. विराज सागर  की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी, एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रंजीत सिंह जूदेव के पत्र द्वारा प्रेषित प्रस्ताव पर हुई. इसका अनुमोदन उपाध्यक्ष नसीब पठान एवं अन्य द्वारा किया गया. हालांकि अपरिहार्य कारणों से वह बैठक में उपस्थित नहीं थे. उनके प्रस्ताव का सभी सदस्यों ने हषर्ध्वनि के साथ समर्थन किया.

इस बैठक के बाद यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेर पांडेय ने बताया कि अभी तक उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत अभिजीत सरकार को अब वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा रणजीत सिंह जूदेव भी वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर हैं.



गाजियाबाद के अनिल अग्रवाल को उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया. खेल निदेशक डा.आरपी सिंह को वरिष्ठ संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है. एसोसिएशन की कार्यकारिणी एवं आमसभा की बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हरभजन सिंह ने की.

एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत डा. अखिलेश दास गुप्ता को बैठक प्रारंभ होने के पूर्व मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. उनके चित्र पर विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों ने पुष्प अर्पित किए.

 

 

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment