आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने उतरेगी भारतीय हाकी टीम

Last Updated 01 May 2017 01:40:29 PM IST

पिछले मैच में शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम सुल्तान अजलन शाह कप हाकी टूर्नामेंट के तीसरे राउंड राबिन मैच में मंगलवार गत चैम्पियन आस्ट्रेलिया से खेलेगी तो उसका इरादा अपना प्रदर्शन ग्राफ बेहतर करने का होगा.


(फाइल फोटो)

पहले मैच में ब्रिटेन से 2-2 से ड्रा खेलने के बाद भारत ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया. कीवी टीम ने अपने पहले मैच में विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया को 1-1 से ड्रा पर रोका था.

आस्ट्रेलिया ने रविवार के मैच में मेजबान मलेशिया को 6-1 से मात देकर अपनी बादशाहत फिर साबित की.

छह देशों के टूर्नामेंट में सबसे ऊंची रैंकिंग वाली दो टीमों भारत और आस्ट्रेलिया के बीच का मैच लीग चरण का सबसे अहम मुकाबला माना जा रहा है.
 


भारत के कोच रोलेंट ओल्टमेंस ने कहा, ‘‘हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. इपोह आने से पहले हमारा मकसद यही था. हम अच्छे नतीजे चाहते हैं.’’

पहले मैच में गोल करने के मौके नहीं बना पाने के लिये स्ट्राइकरों को आड़े हाथों लेने के बाद उन्होंने दूसरे मैच में उनके प्रदर्शन की सराहना की. उन्होंने कहा ,‘‘ मेरे लिये सबसे जरूरी फार्वड और मिडफील्ड का तालमेल है.

अब हमारी टीम में वह नजर आ रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ फार्वड पंक्ति का प्रदर्शन बहुत अच्छा था. हमें अगले मैच में और सुधार करना होगा .’’


 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment