पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री मोदी के मुंह से अचानक निकला "वाह धामी जी वाह"

Last Updated 12 Oct 2023 08:12:19 PM IST

अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में दर्शन-पूजन के बाद पिथौरागढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जब अपना संबोधन समाप्त किया तो वे देवभूमि की जनता के प्रेम से अभिभूत नजर आए। पीएम मोदी के मुंह से अचानक निकला "वाह धामी जी वाह।" इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम धामी की मंच पर ही पीठ थपथपाई और 4,200 करोड़ की दी सौगात।


पीएम मोदी ने सीएम धामी की मंच पर ही पीठ थपथपाई

इसके बाद जब पीएम मोदी हेलिपैड से लौटने लगे तो यहां भी उन्होंने सीएम धामी का हाथ पकड़कर उनकी तारीफ करते हुए पीठ थपथपाई।

पिथौरागढ़ में अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को कई सौगातें दी। प्रधानमंत्री ने 4,200 करोड़ रुपये की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उन्होंने ग्रामीण विकास, सड़क, बिजली, सिंचाई, पेयजल, बागवानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और आपदा प्रबंधन सहित अन्य क्षेत्रों में लगभग 4,200 करोड़ की विकास परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित क‍िया।

प्रधानमंत्री मोदी ने इन योजनाओं की दी सौगात :-

ग्रामीण क्षेत्रों में निर्मित 76 ग्रामीण सड़कें और 25 पुल, नौ जिलों में बीडीओ कार्यालयों के 15 भवन, केंद्रीय सड़क निधि के तहत निर्मित तीन सड़कें, अल्मोड़ा पेटशाल-पनुवानौला-दन्या (एनएच 309बी) और टनकपुर-चल्थी (एनएच 125) पर दो सड़कों का उन्नयन, पेयजल की तीन परियोजनाएं, 132 केवी पिथौरागढ़-लोहाघाट (चम्पावत) पावर ट्रांसमिशन लाइन, उत्तराखंड में 39 पुल और देहरादून में उत्तराखंड राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (यूएसडीएमए) की इमारत।

आईएएनएस
पिथौरागढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment