'वंशवाद कांग्रेस की खासियत, इसे देश पर नहीं थोपिए राहुल जी'-अमित शाह

Last Updated 20 Sep 2017 01:02:33 PM IST

अमेरिकी में वंशवाद को लेकर बोले राहुल गांधी अब बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. भारत में वंशवाद पर की गयी राहुल गांधी की टिप्पणी पर आलोचनों का दौर शुरू हो गया है.


'वंशवाद कांग्रेस की खासियत है, इसे देश पर नहीं थोपिए राहुल जी'-अमित शाह

फिलहाल इस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तंज करते हुए कहा है कि वंशवाद देश की नहीं बल्कि विशेष रूप से कांग्रेस की खासियत है और ये भारत का स्वभाव नहीं है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें आतंरिक लोकतंत्र है.

तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम के प्रबुद्ध सम्मेलन में 'बीजेपी राजनीति में क्यों है' विषय पर संबोधन करते हुए अमित शाह ने साफ किया कि बीजेपी दूसरी राजनीतिक पार्टियों से अलग है, वो परिवारवाद पर नहीं बल्कि लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर चलती आयी है. उन्होंने जनसंघ से बीजेपी तक सफर का ज्रिक करते हुए पार्टी में लोकतंत्र को दर्शाया.

शाह ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि सब जानते है कि आने वाले समय में कांग्रेस का अध्यक्ष कौन होगा, लेकिन किसी को नहीं पता कि आने वाले समय में बीजेपी का अध्यक्ष कौन होगा.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी पर ये कहकर भी करारा कटाक्ष किया कि बीजेपी क्षमतावान कार्यकर्ताओं आगे आने मौका प्रदान करती है लिहाजा जो दल वंशवाद से उपर होते हैं वही देश के हित में हो सकते हैं.
 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment