Exclusive: 'समय' पर बोले अखिलेश, न जीतने का तो सोचते ही नहीं

Last Updated 05 Mar 2017 11:58:43 AM IST

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में जहां जमकर अपने कामों का जमकर बखान कर रहे हैं वहीं अपनी जीत को लेकर भी आश्वस्त हैं.


'समय' पर बोले अखिलेश, न जीतने का तो सोचते ही नहीं

अखिलेश का कहना है कि यूपी में उनकी सरकार ने जितनी कल्याणकारी योजनाएं चलाईं, जितना काम किया है उतना किसी प्रदेश की सरकार ने किया है. जनता उनके काम से संतुष्ट है और वह एक बार फिर सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे.

'समय' नेशनल चैनल के संपादक मनोज मनु के साथ 'खास बातचीत' में अखिलेश ने भाजपा के आरोपों से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए. अखिलेश ने कहा कि काम की बात है तो हम अपना काम बता रहे हैं वे भी अपना काम बताएं. केंद्र सरकार ने तीन साल में अगर कुछ किया है तो केवल एक बड़ा काम बता दें जिससे प्रदेश की जनता को फायदा हुआ हो.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में काम के अलावा जाति-धर्म और तमाम तरह की चीजें भी आती हैं. भाजपा के लोग बिजली पर सवाल उठा रहे हैं, धर्म और जाति की बात कर रहे हैं. बीच में प्रधानमंत्री गठबंधन की भी बात कर रहे हैं जिससे साफ होता है कि भाजपा घबराई हुई है.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि उनके पास और कोई मुद्दा नहीं है. लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता बहुत समझदार है जिसने उन चीजों पर ध्यान नहीं दिया. फिर एक बार काम की तरफ ध्यान देख रही है. काम का जब आकलन होगा तो जनता समाजवादियों को मौका देगी.

इस खास इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने और भी बहुत से मुद्दों पर बातचीत की. देखिए पूरा इंटरव्यू...

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment