5 वर्ष का मौका दे दीजिए, यूपी की स्थितियां बदल जाएंगी : मोदी

Last Updated 20 Feb 2017 07:44:22 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह सोमवार को भी सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा को 5 साल सेवा का मौका दीजिए, हर पैमाने पर स्थितियां बदल जाएंगी. उन्होंने मुख्यमंत्री पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, \'अगर अखिलेश जी का काम बोलता है तो कोर्ट को बार-बार राज्य सरकार को क्यों बोलना पड़ता है?\'

इलाहाबाद के फूलपुर में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी पार्टी की विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा, \'इलाहाबाद की धरती प्रधानमंत्रियों की धरती है, ये धरती लाल बहादुर शास्त्री की है, जिन्होंने \'जय जवान जय किसान\' का नारा दिया था. यह धरती वही धरती है, जहां से उत्तर प्रदेश का भाग्य निर्धारित होने वाला है.\'



उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में भी मतदान भाजपा के पक्ष में हुआ है. तीन चरण पूरे होने के बाद, अगर कोई सरकार बनाने के लिए आगे है, तो वह है भाजपा. गुप्त मतदान में किसने किसके पक्ष में वोट दिया, यह राजनेता कैसे भांप लेते हैं, यह शोध का विषय है. इन दिनों हर पार्टी के नेता अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा करने से नहीं चूक रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और रोजगार के नाम पर यूपी सबसे आखिरी कतार में खड़ा है. यूपी अपराध, अत्याचार, भाई-भतीजावाद और शोषण में एक नंबर पर है. भाजपा को 5 साल सेवा करने का मौका दीजिए, हर पैमाने पर स्थितियां बदल जाएंगी.

मोदी ने कहा, \'2014 में कांग्रेस 9 से 12 सिलेंडर का मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में थी. जिस पार्टी की सोच 9 से 12 करने की है, वो आपका भला कैसे कर सकते हैं, मैंने लाल किले से समर्थ लोगों से प्रार्थना की, गैस की सब्सिडी छोड़ दें, सवा सौ करोड़ लोगों ने सब्सिडी छोड़ दी. मैंने निर्णय किया, 5 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन देंगे. ढाई साल में 1 करोड़ 80 लाख गरीब मांओं तक गैस कनेक्शन पहुंचा दिया.\' वाकई सवा सौ करोड़ लोगों ने गैस सब्सिडी छोड़ दी है? यह सर्वेक्षण का विषय है, वह भी ईमानदारी से!

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment