Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

Last Updated 02 May 2024 08:42:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। कार्रवाई के दौरान बदमाश अंकित और असलम के पैर में गोली लगी। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


Muzaffarnagar News

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों के पास से अवैध असलहा बरामद किया है। दरअसल, नई मंडी थाना पुलिस बीती देर रात कूकड़ी पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम को कूकड़ी की तरफ एक बाइक पर तीन संदिग्धों आते दिखाई दिए।

पास आने पर पुलिस ने बाइक को रोकने का संकेत दिया, लेकिन वह बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने उसका पीछा किया। बाइक की रफ्तार तेज थी, जिस कारण फिसलकर होटल वेल विस्टा के गिर गई। बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। जिसमें बदमाश अंकित और असलम पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि उनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश अंकित और असलम मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के निवासी हैं। दोनों पर 20 ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपियों के कब्जे से 315 बोर के दो तंमचे, दो खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस, एक बिना नंबर प्लेट की बाइक और चोरी की गई 2 लाख रुपए नकद राशि को बरामद की गई है।

 

आईएएनएस
मुजफ्फरनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment