सनातनियों का विरोध करना इंडी गठबंधन के नेताओं की सोची समझी नीति : ब्रजेश पाठक

Last Updated 18 Apr 2024 12:23:24 PM IST

यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार को कन्नौज के पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष संजीव कटियार ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पाठक ने कहा कि सनातनियों का विरोध करना इंडी गठबंधन के नेताओं की सोची समझी नीति है।


उन्होंने कहा कि वे वोट बैंक की राजनीति में तुष्टिकरण के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। जनता को ऐसे लोगों को बायकॉट करना चाहिए, इनका हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जब रामनवमी के दिन अयोध्या में श्रद्धालुओं का तांता लगा था, लाखों धर्मावलंबी पहली बार अपने प्रभु बालकराम के जन्मोत्सव पर उनके भव्य मंदिर में दर्शन पूजन को आये थे, तब अपने पापों का प्रायश्चित करने के बजाय राम भक्तों पर गोली चलवाने वाली पार्टी के नेता पूजा-पाठ करने वालों को पाखंडी बोल रहे थे।

ब्रजेश पाठक ने कहा कि लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ देखकर इनके सीने पर सांप लोट गया। ये प्रभु बालकराम का भव्य सूर्य तिलक देखकर बदहवास हो गए और अनर्गल बयानबाजी कर सनातन को गाली देने लगे। इनकी गलतजुबानी का चेन्नई से लेकर श्रीनगर तक एक भी इंडी अलायंस के नेता ने इसका विरोध नहीं किया।

इनका मूल एजेंडा भी सनातन की साख पर चोट करना है, आस्था पर कुठाराघात करना है।

लेकिन 2014 से सनातनियों ने अपमान का बदला लेना सीख लिया है और देश एवं प्रदेश में सनातन को मानने वाली सरकार संस्कृति की पुनर्प्रतिष्ठा करने का काम भी कर रही है। जो 14 में हारे थे उनकी वापसी सनातनी 24 में भी नहीं होने देंगे।

 

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment