स्मृति ईरानी की मौजूदगी में अमेठी में बड़ी संख्या में यादव समाज के लोग हुए BJP में शामिल

Last Updated 11 Apr 2024 05:13:08 PM IST

लोकसभा चुनाव से पहले विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं में पाला बदलने का दौर जारी है। लेकिन अब आम लोग भी बीजेपा का दामन थाम रहे हैं। गुरुवार को अमेठी में बड़ी संख्या में यादव समाज के लोग बीजेपी में शामिल हो गए।


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव ने सभी को बीजेपी में शामिल कराया।

शामिल होने वाले लोगों ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

यादव समाज के लोगों को पार्टी में शामिल कराने के बाद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस की दुर्गति पर भी तंज कसा।

ईरानी ने कहा, “राहुल गांधी ने अमेठी को धोखेबाज बताया। अमेठी की जनता ने राहुल को 15 साल दिया। आज मैं यह सवाल पूछना चाहती हूं कि उन्होंने इन सालों में अमेठी की जनता के लिए क्या किया।"

स्मृति ईरानी ने बताया, “मगर हमने जो किया वह शायद ही कोई सांसद कर सकता है। मैंने बताया था कि जिस दिन अमेठी की जनता हमें चुनेगी, अपने सांसद से मिलने के लिए उन्हें दिल्ली नहीं आना पड़ेगा, जबकि वह अपने सांसद से अमेठी में ही उनके आवास पर मिल सकते हैं। उनके साथ बैठ सकते हैं, यही नहीं खाना पीना भी सांसद के साथ कर सकते हैं।"

आईएएनएस
अमेठी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment