Ghaziabad: आग लगने से गोदाम में रखा कबाड़ जलकर हुआ राख, फायर ब्रिगेड ने 4 घंटे बाद पाया काबू

Last Updated 12 Mar 2024 10:09:42 AM IST

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके में सोमवार देर रात कबाड़ के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


फायर डिपॉर्टमेंट गाजियाबाद से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात लगभग 1:23 बजे कोतवाली फायर स्टेशन, पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र में रेत मंडी के पास एक गोदाम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल चार फायर टेंडर व फायर सर्विस यूनिट कोतवाली फायर स्टेशन से घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

मौके पर देखा कि आग बाबा इंटरनेशनल स्कूल के पास हाई टेंशन लाईन के नीचे के संरक्षित एरिया में टीन शेड की बाउंड्री वॉल के अन्दर लगभग 5000 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बने कबाड़ के गोदाम में लगी है।

फायर सर्विस यूनिट ने तत्काल आग बुझाना शुरू किया। आग की विकरालता को देख दो फायर टेंडर व फायर सर्विस यूनिट वैशाली फायर स्टेशन से भी घटनास्थल पर पहुंचे। सुबह लगभग पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद कूलिंग का कार्य शुरू किया गया। इस दुघर्टना में किसी भी व्यक्ति को कोई हानि नहीं पहुंची है। फायर सर्विस गाजियाबाद की त्वरित कार्रवाई से आसपास के क्षेत्र में बड़ा नुकसान होने से बचा लिया गया।
 

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment