नोएडा में रेल और फ्लाइट टिकट वालों को अलग से पास की जरूरत नहीं: पुलिस

Last Updated 23 May 2020 11:14:53 AM IST

उत्तर प्रदेश के नोएडा में यात्रियों को ट्रेन या फ्लाइट की टिकट दिखाकर रेलवे स्टेशन और हवाईअड्डे से आने-जाने की इजाजत होगी। पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।


पुलिस अधिकारी ने कहा कि आने वाले दिनों में फ्लाइट और रेल सेवाएं पुन: शुरू होने जा रही हैं, ऐसे में जिन यात्रियों के पास फ्लाइट और ट्रेन के कन्फर्म टिकट हैं उन्हें एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन पर आने-जाने के लिए किसी भी प्रकार के अन्य पास की जरूरत नहीं होगी।

भारत सरकर ने 25 मई से घरेलू उड़ान और 1 जून से ट्रेनों के संचालन का निर्णय किया और इसके लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की जा रही है।

अपर पुलिस आयुक्त आशुतोष द्विवेदी ने कहा, "ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिसकर्मी ये सुनिश्चित करें कि कन्फर्म फ्लाइट और रेल टिकट वाले यात्रियों को क्रमश: हवाईअड्डे और रेलवे स्टेशन तक जाने में कोई परेशानी ना हो। उन्हें किसी अन्य पहचान पत्र की जरूरत नहीं होगी।"

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की नोएडा से लगती सीमा पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए पास के माध्यम से कुछ ही आवश्यक कार्यों से जुड़े लोगों को आवागमन की इजाजत है।

आईएएनएस
गौतमबुद्धनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment