उन्नाव रेप मामला: पीड़िता के परिजनों का धरना खत्म, चाचा को मिली 1 दिन की पैरोल

Last Updated 30 Jul 2019 11:59:47 AM IST

लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर के बाहर मंगलवार सुबह से धरने पर बैठे उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता के परिजनों ने पीड़िता के चाचा महेश सिंह को एक दिन की पैरोल मिलने के बाद धरना समाप्त कर दिया है।


महेश सिंह को रविवार को दुर्घटना में मारे गए अपने दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार करने के लिए एक दिन की पैरोल दी गई है।

पीड़िता के परिवार के लोग रायबरेली जेल में बंद चाचा महेश सिंह के खिलाफ दर्ज सभी मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर सुबह से धरने पर बैठे थे।

पीड़ित परिवार की मांग थी कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा को पैरोल दी जाए। साथ ही परिवार ने जल्द से जल्द आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई करने की भी मांग रखी थी।

किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में रविवार को रायबरेली में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दुष्कर्म पीड़िता का इलाज चल रहा है। रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा पर विधायक के भाई पर जानलेवा हमले के आरोप समेत तीन मामले दर्ज हैं। परिवार के लोग महेश सिंह के खिलाफ सभी मामले वापस लेने के साथ ही उनको तत्काल पैरोल पर रिहा करने की मांग को लेकर धरना पर बैठे थे।

उधर, ट्रामा में भर्ती दुर्घटना में घायल दुष्कर्म पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के साथ ही दुर्घटना में घायल वकील महेंद्र प्रताप सिंह वेंटिलेटर पर हैं। ट्रामा सेंटर में रायबरेली पुलिस भी मौजूद है।

किशोरी की चाची और मौसी के शव अभी लखनऊ स्थित पोस्टमार्टम हाउस में ही रखे गए हैं। पुलिस दोनों शवों को सुबह उन्नाव लाने की तैयारियों में जुटी है। सभी थानाध्यक्षों को बता दिया गया है कि किसी को किसी भी समय कहीं भी पहुंचने के लिए कहा जा सकता है।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment