नोएडा के वेदांता स्पा में मसाज की आड में देह व्यापार

Last Updated 08 Mar 2018 04:09:05 PM IST

सेक्टर 18 स्थित वेदांता स्पा में मसाज की आड में चल रहे देह व्यापार के एक अड्डे का पर्दाफाश कर पुलिस ने बीती रात 13 युवतियों सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.


वेदांता स्पा में मसाज की आड में देह व्यापार (फाइल फोटो)

पुलिस उपाधीक्षक तृतीय श्वेताभ पांडे ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 18 स्थित वेदांता स्पा में मसाज की आड में चल रहे देह व्यापार के एक अड्डे का पर्दाफाश कर पुलिस ने बीती रात 13 युवतियों सहित 20 लोगों गिरफ्तारी में महिलाओं का एचआईवी टेस्ट भी कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस देह व्यापार के अड्डे पर कुछ नेताओं, अफसरों व नामी पत्रकारों का आना जाना था.

स्पा सेंटर से बरामद लैपटॉप, व कंप्यूटर हार्ड डिस्क के माध्यम से पुलिस सेक्टर 18 स्थित वेदांता स्पा में मसाज की आड में देह व्यापार का धंधा में उन लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
  
उन्होंने बताया कि इस आरोप में गिरफ्तार योगेश, रविंदर, आशीष, आंसू नागर, सौरव शर्मा, प्रवेश कुमार, निखिल कुमार तथा 13 युवतियों को आज पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि स्पा संचालक दिल्ली निवासी राजेश वर्मा फरार है.



पुलिस उसकी तलाश कर रही है. सीओ ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सेक्टर 18 स्थित वेदांता स्पा में मसाज की आड में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. उक्त सूचना के आधार पर ही पुलिस ने बीती रात को छापेमारी की.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment