सपा ने धूमधाम से मनाया मुलायम का 79वां जन्मदिन, अखिलेश ने लिया आशीर्वाद, शिवपाल नदारद

Last Updated 22 Nov 2017 03:13:15 PM IST

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के 79वें जन्मदिन समारोह में बाप-बेटा एक साथ दिखाई दिए जबकि उनके अनुज शिवपाल सिंह यादव नदारद रहे.


फाइल फोटो

समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यालय में आयोजित समारोह में सपाध्यक्ष अखिलेश यादव समेत सभी प्रमुख नेता नजर आये लेकिन नाराज शिवपाल समारोह में शामिल नहीं हुए.

उनके समर्थकों के अनुसार वह इटावा में हैं. नगरीय निकाय चुनाव में अपने समर्थकों को चुनाव लड़ा रहे हैं.

‘यादव परिवार’ में एक साल से अधिक चले विवाद के शुरुआती दौर में लग रहा था कि मुलायम सिंह यादव अपने अनुज के साथ हैं और पुत्र अखिलेश से नाराज हैं.
        
हाल ही में डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पिता-पुत्र एक साथ दिखे. अखिलेश ने अपने पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.



इसके बाद दीपावली में पैतृक गांव इटावा के सैफई में पूरा परिवार साथ था. वहां भी अखिलेश ने पिता का पैर छूकर आर्शीवाद लिया था हांलाकि उन्होंने चाचा का भी पैर छुआ और आर्शीवाद लिया. मुलायम सिंह यादव की पुत्र से बढ़ी नजदीकियों की वजह से शिवपाल अलग-थलग पड़ गये और वह अब पार्टी के सार्वजनिक समारोह में नहीं दिख रहे हैं.
        
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर पार्टी कार्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गये. लोकगीत हुए. नेताओं ने यादव का पैर छुआ. उनके दीर्घायु होने की कामना की. लोक गायकों ने अपने गीतों से लोगों को आकर्षित किया.

इस अवसर पर पार्टी के उपाध्यक्ष किरणमयनंदा, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, पूर्वमंत्री पारसनाथ यादव समेत काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment