राजस्थान में पिछले 6 महिने में महिला अत्याचार बढा-वसुंधरा

Last Updated 03 Jul 2019 12:37:44 PM IST

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने जयपुर में सात साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले को मानवता को शर्मसार कर देने वाला बताया है।


वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

वसुंधरा राजे ने कहा है कि राज्य में पिछले छह महीनों में महिला अत्याचार के मामले बढ़े है। 

राजे ने ट्वीट कर कहा कि जयपुर के शास्त्री नगर में सात वर्षीय बच्ची से दरिंदगी का मामला मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से जयपुर में हर तरफ आक्रोश एवं दहशत का माहौल है। इसके बावजूद राज्य सरकार की इस पर चुप्पी समझ से परे है।


  
उन्होंने कहा कि पिछले 6 महिने में राजस्थान में महिला अत्याचार इस कदर बढ़ गया है कि प्रतिदिन करीब 12 बच्चियां दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं। राज्य में भाजपा सरकार ने दुष्कर्मियों को मृत्युदंड की सजा का प्रावधान किया था, लेकिन अफसोस कांग्रेस सरकार की नाकामी के चलते अब आरोपियों को पकड़ना तक दूभर हो गया है।


  
उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को शास्त्री नगर थाना इलाके में एक सात साल की बच्ची को एक युवक खुद को उसके पिता का दोस्त बताकर अपने साथ ले गया और अमानीशाह के नाले में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शास्त्री नगर में तनाव व्याप्त हो गया और शास्त्री नगर थाना क्षेत्र सहित तेरह थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया गया जो गुरुवार सुबह दस बजे तक रहेगा।
 

वार्ता
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment