कांग्रेस मुझे 'भारत माता की जय' कहने से रोक रही : मोदी

Last Updated 04 Dec 2018 06:23:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी उन्हें चुनावी रैलियों में 'भारत माता की जय' का नारा लगाने से रोकने का प्रयास कर रही है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 'नामदार' ने उनके खिलाफ एक 'फतवा' जारी किया है, जिसमें उन्हें 'भारत माता की जय' का नारा लगाने से रोकने के लिए कहा गया है।

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत से पहले कई बार यह नारा लगाया।

मोदी ने कहा, "भारत माता कहने से इस देश के युवाओं को रोकने वाले वे (कांग्रेस) कौन होते हैं? सर्जिकल स्ट्राइक (नियंत्रणरेखा पार) करते वक्त जवानों ने यही नारा लगाया था।"

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने लोगों को अपनी बैठकों में ऐसे नारे लगाने से रोका और इसके बजाय लोगों को 'सोनिया गांधी की जय' कहने को कहा।

राजस्थान में सात दिसंबर को नई विधानसभा के लिए चुनाव होना है।



इससे पहले राजस्थान के झुंझुनू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी हर रैली में 'भारत माता की जय' का नारा लगाते हैं, लेकिन उनकी आवाज में खोखलापन सुनाई पड़ता है।

उन्होंने कहा कि मोदी किसानों, महिलाओं और युवाओं, जिनसे भारत माता बनी है, उनके मुद्दे पर बात नहीं करते, केवल नारे लगाते हैं।

आईएएनएस
सीकर राजस्थान


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment