अलवर:बहरोड़ में गो तस्करी घटना में गिरफ्तार विपिन यादव मुख्य अभियुक्त : पुलिस

Last Updated 07 Apr 2017 02:38:04 PM IST

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड थाना इलाके में शनिवार को गो रक्षकों द्वारा गो तस्करों के साथ की गई कथित रूप से पिटाई के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार विपिन यादव को मुख्य आरोपी चिन्हित किया है.


फाइल फोटो

पुलिस अधीक्षक (अलवर) राहुल प्रकाश ने शुक्रवार को बताया कि बहरोड में गौवंश ले जा रहे लोगों के साथ मारपीट करने के मामले में मुख्य आरोपी विपिन यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सह आरोपी फरार दीपक समेत आठ अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.
   
उन्होंने बताया कि घटना की फुटेज देखने के बाद सामने आया कि विपिन यादव और दीपक गाड़ी से मौके पर पहुंचे और गौवंश ले जा रहे लोगों के वाहनों को क्षतिग्रस्त करना आरंभ किया. फुटेज के आधार पर दस आरोपियों को चिन्हित किया गया है इनमें से तीन विपिन यादव, रविन्द्र यादव :बहरोड: और बानसूर के कालू राम यादव को बुधवार की रात ही गिरफ्तार कर लिया. तीनों पुलिस हिरासत में हैं.
   
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर पुलिस दल भेजे गये है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
   
गौरतलब है कि गत शनिवार को बहरोड में दो सौ से अधिक लोगों ने चार वाहनों में गोवंश भर कर ले जा रहे वाहनों को रोक कर उनमें सवार लोगों से कथित तौर पर मारपीट की. कथित मारपीट से पहलू खां की दो दिन बाद उपचार दौरान मौत हो गयी थी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment