राजस्थान में टैक्सी-ट्रालर भिड़ंत में आठ लोगों की मौत

Last Updated 05 Apr 2017 03:57:51 PM IST

बीकानेर-जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीकोलायत पुलिसथाना के नोखड़ा के पास मंगलवार रात टैक्सी-ट्रालर की भिड़ंत में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में सात महिलाएं और एक पुरुष हैं.


फाइल फोटो

पुलिस ने बताया कि पोकरण से गड़ियाला फांटा आने के दौरान यह हादसा हुआ. टैक्सी में सवार सभी पीड़ित डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी थे और पंजाब के रहने वाले थे.
    
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट के जरिये सड़क हादसे में मारे गए आठ लोगो के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की.
   
मुख्यमंत्री ने ईर से शोकसंतप्त परिजन को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.


   
श्रीकोलायत पुलिस के अनुसार भिड़ंत में टैक्सी में सवार प्रकाश कौर (45) पत्नी महेन्द्रसिंह जटसिख, कश्मीर कौर (46) पत्नी रतनसिंह, सिन्ध कौर (45) पत्नी करनेलसिंह, पाल कौर (48) पत्नी सुखविन्द्र सिंह, सरबजीत कौर (50) शमशेर सिंह, ज्ञानकौर (52) पत्नी हरविन्द्रसिंह, मुख्त्यारकौर (46) पत्नी रोशनसिंह, सुखविन्द्रसिंह (48) पुत्र फौजासिंह जटसिख की मौत हो गई. हादसे में जोगेन्द्र कौर (65) पत्नी स्वर्ण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गयीं.
   
घायल जोगेन्द्र कौर को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है, जबकि पोस्टमॉर्टम के लिये शवों को श्रीकोलायत के राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है.
   
पुलिस ने बताया कि हादसे में टैक्सी बुरी तरह चकनाचूर हो गई थी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment