राजस्थान: किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या का प्रयास, फोड़ी आंख

Last Updated 04 Jan 2017 10:36:27 AM IST

राजस्थान के बीकानेर संभाग के चुरु जिले के बीदासर पुलिसथाना क्षेत्र में दो युवकों ने एक किशोरी के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद हत्या करने के इरादे से उसे दुपहिया वाहन से कचला.




रेप के बाद किशोरी की आंख फोड़ी (फाइल फोटो)

चूरू जिले में दो युवकों ने एक युवती का रेप करके उसकी रीढ़ की हड्डी व पसलियां तोड़ दी. हैवानियत यहीं नहीं रुकी. आरोपियों ने पीड़िता की आंख भी फोड़ दी. युवती जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचाराधीन है.

झकझोर देने वाली 24 दिसम्बर की यह घटना बीदासर थाना इलाके के गांव सारंगसर की है. सोमवार रात गुजरात से लौटने के बाद पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया. रिपोर्ट में बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री घर के एक कमरे में पढ़ाई कर रही थी.

परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे. रात 11.30 बजे भौमपुरा निवासी राकेश भार्गव व उसका एक रिश्तेदार घर में घुस कर उसकी पुत्री को जबरन बाइक पर बैठाकर गांव से एक किमी दूर चरला रोड पर ले गए.



वहां दुष्कर्म के बाद दोनों ने उसके ऊपर बाइक चढ़ाकर रीढ़ की हड्डी व पसलियां तोड़ दी. इसके बाद उन्होंने किशोरी की एक आंख भी फोड़ दी. पुलिस के अनुसार 25 दिसम्बर को दोपहर आरोपी किशोरी की मां के पास आए और बताया कि उनकी लड़की घायल अवस्था में मिली है.

मां ने आरोपियों के साथ उनके घर गांव ढाणी भौमपुरा जाकर देखा तो उसकी पुत्री घायल अवस्था में पड़ी थी.

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment