अमित शाह का ममता पर हमला, कहा- केंद्रीय योजनाओं का नाम बदलकर सिर्फ श्रेय लेतीं हैं

Last Updated 22 May 2024 07:27:22 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह केवल विभिन्न केंद्रीय परियोजनाओं के नाम बदलना और उनका श्रेय लेना जानती हैं।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार और मौजूदा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो के समर्थन में पुरुलिया की चुनावी सभा में अमित शाह ने कहा, "चाहे केंद्रीय परियोजनाएं हों या आवास, जल आपूर्ति या कोई अन्य विकास की योजनाएं ही क्यों न हो, पश्चिम बंगाल सरकार उनके नाम बदल देती है ताकि मुख्यमंत्री उनका श्रेय ले सकें।"

विपक्षी इंडिया गुट पर तीखा हमला करते हुए गृह मंत्री ने कहा, "इंडिया एलायंस के पास न तो कोई चेहरा है और न ही कोई एजेंडा, क्या वे पाकिस्तान को उचित जवाब दे सकते हैं? क्या वे घुसपैठ और आतंकवाद को नियंत्रण में रख सकते हैं? ऐसा केवल एक ही व्यक्ति कर सकता है और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।"

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के कोलाघाट स्थित किराये के आवास पर मंगलवार रात पुलिस की छापेमारी का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी की छापेमारी के दौरान एक तृणमूल नेता के आवास से करोड़ों रुपये बरामद हुए, जबकि अधिकारी के आवास से 25 पैसे भी बरामद नहीं हुए।

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार और मुख्यमंत्री अधिकारी को जितना अधिक परेशान करेंगे, उतना ही वह भाजपा नेता के रूप में उभरेंगे।

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment