Neha Murder case : नेहा हत्याकांड के बाद रिश्ता तोड़ने वाली हिंदू लड़की पर हमला करने के आरोप में मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Last Updated 23 Apr 2024 07:17:50 AM IST

कर्नाटक के हुबली शहर में एक मुस्लिम युवक को एक हिंदू लड़की के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने एक एमसीए छात्र और कांग्रेस नेता की बेटी नेहा हीरेमथ की एक मुस्लिम द्वारा कथित हत्या के बाद उसके साथ 'दोस्ती' खत्म करने का फैसला किया था।


पुलिस ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान फल विक्रेता आफताब के रूप में हुई है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका परिचय आफताब से एक अन्य मुस्लिम लड़की के माध्यम से हुआ था जो उसकी सहपाठी थी।

लड़की ने मीडिया को बताया, "आफताब दो साल से मेरा पीछा कर रहा था। उसने बैग और अन्य सामान उपहार में दिए थे। मैंने उससे दोस्ती करने की कोशिश की। हालांकि, नेहा हत्याकांड के बाद, मुझे आफताब के इरादों के बारे में आशंका होने लगी और मैंने उससे कहा कि वह हमारे बीच सभी संबंध खत्म कर दे।

"उसने मुझसे अपने द्वारा दिए गए सभी उपहार वापस करने को कहा। जब मैं उपहार वापस करने आई और उससे दोस्ती खत्म करने के लिए कहा, तो उसने मेरे साथ मारपीट की और सार्वजनिक स्थान पर मेरे सिर पर वार किया।"

आफताब ने सड़क किनारे लड़की द्वारा लौटाए गए उपहारों में भी आग लगा दी।

पीड़िता ने कहा, "मुझ पर हमला होते देख राहगीर मेरी मदद के लिए आए और वे आफताब को ले गए।"

लड़की को बचाने वाले कथित हमले के एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि उसने अचानक देखा कि सार्वजनिक स्थान पर दिन के उजाले में एक युवा लड़की पर हमला किया गया था।

उसने कहा, "मैं उसकी मदद के लिए दौड़ा और उसे दूर धकेल दिया। उसके पास चाकू था।"

लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि आफताब ने उसे जबरदस्ती बैग और अन्य सामान गिफ्ट कर दिया। उसने दावा किया कि उसने उस पर संबंध जारी रखने के लिए भी दबाव डाला और उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने सोमवार को कहा कि पुलिस ने मामले के सिलसिले में आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है।

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment