इस वजह से अनिल विज ने एक्स अकाउंट से 'मोदी का परिवार' हटाया

Last Updated 08 Apr 2024 03:07:01 PM IST

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स में बदलाव किया। उन्होंने अपनी प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' लाइन को हटा दिया।


हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज

एक्स हैंडल से 'मोदी का परिवार' लाइन हटाने के बाद राज्य की सियासत गरमा गई। कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। लेकिन, अब अनिल विज ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है। उन्होंने बताया कि आखिर किस वजह से एक्स अकाउंट प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' लिखा हुआ हटाया।

दरअसल, भाजपा नेताओं ने अपनी प्रोफाइल में अपने-अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिखा है।

अनिल विज ने एक्स पर पोस्ट किया, "सबको पता है कि मैं अब एक्स हो गया हूं और सभी जगह पर मुझे एक्स लिखना चाहिए। जब मैं एक्स पर अपनी प्रोफाइल में एक्स लिखने लगा तो नाम में लिखे जाने वाले अक्षरों की संख्या निश्चित संख्या से ज्यादा हो गई तो उसमें से (मोदी का परिवार) जो कि मैं हूं ही, वह ऊपर से हटाकर नीचे लगाना पड़ा, जिससे कुछ लोगों को खेलने का अवसर मिल गया। कृपया इसे अब ठीक कर लें। मैं भाजपा का अनन्य भक्त हूं। इस पर खेलने से पहले अगर मेरे से बात कर ली होती तो आपकी मधुर वाणी सुनने का मौका भी मिलता और यह होता भी नहीं।"

हालांकि, अब अनिल विज ने अपने प्रोफाइल पर 'मोदी का परिवार' लाइन को फिर से लिख दिया है। बता दें कि अनिल विज मनोहर लाल सरकार में गृहमंत्री थे। इसके बाद हरियाणा में भाजपा ने नायब सिंह सैनी को नया सीएम बना दिया। नायब सैनी कैबिनेट में उनको जगह नहीं मिली।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment