पाक समर्थक नारों पर गिरफ्तारियां: कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा, सरकार के लिए शर्मिंदगी का सवाल नहीं

Last Updated 05 Mar 2024 03:48:23 PM IST

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी के संबंध में राज्य सरकार के लिए शर्मिंदगी का कोई सवाल ही नहीं है।


कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर

बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा, “इस मामले में कांग्रेस सरकार को शर्मिंदा होने की क्या बात है? हम ऐसे ही किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकते, गिरफ़्तारियां फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट के आधार पर की गईं।

गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा, "जांच से पता चलेगा कि क्या मामले में इन तीन से अधिक व्यक्ति शामिल थे। बीजेपी एक विपक्षी पार्टी है, वो आरोप लगाते रहेंगे। हमने कहा था कि जैसे ही हमें एफएसएल रिपोर्ट मिलेगी, हम कार्रवाई करेंगे और गिरफ्तारियां भी की गईं।"

गृहमंत्री ने कहा, "हम केवल इसलिए गिरफ्तारी नहीं कर सकते, क्योंकि भाजपा इसकी मांग कर रही है। उन्होंने नारे क्यों लगाए, इसका पता लगाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

"पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के लिए गिरफ्तारियां की गईं। एफएसएल रिपोर्ट में इस बात का विशेष जिक्र नहीं है कि नारे किसने लगाए। हमारी सरकार ने उन्हें नारे लगाना नहीं सिखाया था। अगर पुलिस से कोई चूक हुई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।"

"भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य के मांड्या जिले में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए थे। पुलिस वहां भी कार्रवाई करेगी।"

गौरतलब है कि कर्नाटक पुलिस ने हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद कांग्रेस नेता नसीर हुसैन के समर्थकों द्वारा विधानसभा परिसर में कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment