पीएम मोदी ने जाना उद्धव ठाकरे के स्वास्थ का हाल, शिवसेना सांसद ने कहा- विधानसभा सत्र में शामिल होंगे सीएम

Last Updated 22 Dec 2021 04:31:38 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का हालचाल जाना, जो सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

शिवसेना नेता विनायक राउत ने प्रधानमंत्री को बताया कि 61 वर्षीय ठाकरे की सेहत में अच्छा सुधार है और वह महाराष्ट्र विधानसभा के इन दिनों चल रहे सत्र में शामिल होंगे।

मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र के समापन के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ, सदन में विभिन्न दलों के नेताओं की परंपरागत बैठक के दौरान शिवसेना सांसदों से ठाकरे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

बैठक के लिए लोकसभा अध्यक्ष के कक्ष में प्रधानमंत्री के अलावा वरिष्ठ मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह भी मौजूद थे। ठाकरे ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये राज्य मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता की। वह सत्र की पूर्व संध्या पर विधायकों के लिए प्रथागत चाय पार्टी में भी डिजिटल तरीके से शामिल हुए।

मुख्यमंत्री हाल ही में विधान भवन गए थे। वह तब सर्जरी के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आये थे। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे अपने आधिकारिक आवास वर्षा से काम कर रहे हैं

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment