तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा : योगी

Last Updated 04 Apr 2021 04:25:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा।


पश्चिम बंगाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक रैली को संबोधित करत हुए।

आदित्यनाथ ने रविवार  को कहा कि ताजा संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता  पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने जा रही है।   

श्री आदित्यनाथ ने यहां  एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही  तृणमूल के गुंडों का हश्र उत्तर प्रदेश के गुंडों जैसा ही किया जायेगा।’’
उन्होंने कहा कि यदि दीदी ( ममता बनर्जी) अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करती हैं तो बंगाल के युवा इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।  
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल को गुंडागिरी और अराजकता की भूमि बना देने का आरोप लगाया।  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जिस तरह की गुंडागिरी हम बंगाल में देख  रहे हैं उसी तरह के उपद्रव कश्मीर में भी होते थे। आज कश्मीर में आतंकवाद नहीं बल्कि विकास के कार्य गति पकड़ रहे हैं।’’    
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले 10 वर्षों में राज्य का माहौल खराब कर  दिया है। सुश्री बनर्जी ने दो वर्ष पहले दुर्गा पूजा पर रोक लगाने का प्रयास किया और अब वह भगवान राम का विरोध कर रही हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘यह बंगाल और देश के हित में होगा कि राम विरोधी, भ्रष्ट और गुंडागिरी का समर्थन करने वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार से छुटकारा पा लिया जाए।

वार्ता
जंगीपारा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment