महाराष्ट्र में 'लापता' कोरोना मरीज का शव अस्पताल के शौचालय में मिला

Last Updated 10 Jun 2020 04:31:09 PM IST

महाराष्ट्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक सरकारी अस्पताल से आठ दिनों से लापता भुसावल की एक 82 वर्षीय महिला बुधवार को उसी अस्पताल में शौचालय के अंदर मृत पाई गई।


पुलिस अधिकारियों और उसके रिश्तेदारों ने यह जानकारी दी। जिलापेठ पुलिस स्टेशन में वरिष्ठ निरीक्षक अकबर पटेल के अनुसार, जलगांव सिविल अस्पताल (जेसीएच) के अधिकारियों और परिवार ने पुलिस को महिला के दो जून से लापता होने की सूचना दी थी।

पटेल ने आईएएनएस को बताया, "इसके बाद, हमने भुसावल में पूरी जांच की, रिश्तेदारों की उपस्थिति में सभी रोगियों के रजिस्टर, सीसीटीवी फूटेज खंगाले गए और फिर 6 जून को शिकायत दर्ज की गई।"

बुजुर्ग महिला 27 मई को कोरोना पॉजिटिवि पाई गई थी और जेसीएच में शिफ्ट होने से पहले उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और जांच के लिए पुलिस टीमों को वहां भेजा गया था।

जेसीएच अधिकारियों ने पुष्टि की है कि महिला को 2 जून तक वार्ड में देखा गया था, जिसके बाद उसका पता नहीं चला था।

पटेल ने कहा, "आखिरकार, आज अस्पताल के शौचालयों में से एक से काफी दुगर्ंध आ रही थी और हमें वहां महिला का शव मिला। हमने तदनुसार परिवार को सूचित कर दिया।"

एक वीडियो संदेश में, महिला के दुखी पोते ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील की है कि वह इस घटना की जांच का आदेश दें और दोषी पाए जाने वालों को दंडित करें।

पिछले तीन दिनों में लापता कोरोना संक्रमित मरीज के मृत पाए जाने का यह दूसरा दर्ज मामला है, जो राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों को परेशान कर रहा है।
 

आईएएनएस
जलगांव


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment