तमिलनाडु: प्रधानमंत्री की यात्रा से पहले एमडीएमके, भाजपा कार्यकर्ता के बीच झड़प, वाइको गिरफ्तार

Last Updated 01 Mar 2019 03:11:38 PM IST

तिरुनेलवेल्ली और कन्याकुमारी जिलों की सीमा पर स्थित कवलकिनारु में भाजपा और एमडीएमके के कार्यकर्ताओं के भिड़ने के बाद एमडीएमके नेता वाइको और उनके कई समर्थकों को शुक्रवार गिरफ्तार कर लिया गया।


PM की यात्रा से पहले MDMK-BJPकार्यकर्ता के बीच झड़प (फाइल फोटो)

पुलिस ने यह जानकारी दी।      
वाइको ने घोषणा की थी कि तमिलनाडु में प्रधानमंत्री की यात्रा के विरोध में काले झंडे दिखाये जायेंगे।वाइको अपने समर्थकों के साथ कवलकिनारु में जमा हुए और कावेरी सहित विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार द्वारा राज्य के साथ विासघात का आरोप लगाते हुए भाषण दिये।     

पुलिस ने बताया कि वाइको भाषण दे ही रहे थे तभी एमडीएमके और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये और एक दूसरे पर पथराव करने लगे। पुलिस हरकत में आयी और उसने वाइको एवं उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।     

एमडीएमके के कार्यकर्ता ‘मोदी वापस जाओ क्योंकि आपने तमिलों को धोखा दिया है’ जैसे नारे लिखी तख्तियां लिये हुए थे।     

पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी वाइको की गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि वह केंद्र सरकार के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं। पुलिस ने बताया कि कम से कम 100 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।     

पुलिस ने वाइको और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कन्याकुमारी में प्रवेश से मना कर दिया और उन्हें जिले की सीमा पर ही रोक दिया।     

प्रधानमंत्री शुक्रवार को कन्याकुमारी की यात्रा करने वाले हैं और इस दौरान वह कई कल्याणकारी परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं।

 

भाषा
कन्याकुमारी (तमिलनाडु)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment