शशिकला ने बीमार पति से मिलने के लिए किया पैरोल का आवेदन

Last Updated 03 Oct 2017 09:26:41 PM IST

अखिल भारतीय अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी से निष्कासित वी.के. शशिकला ने अपने बीमार पति से मिलने के लिए केंद्रीय कारागार प्रशासन को 15 दिनों के पैरोल के लिए आवेदन दिया है.


वी.के. शशिकला (फाइल फोटो)

परपन्ना अग्रहारा केंद्रीय कारा के अधीक्षक एम. सोमाशेकर ने आईएएनएस को बताया, "शशिकला ने आज गंभीर रूप से बीमार अपने पति से मिलने के लिए चेन्नई जाने के संबंध में 15 दिनों के पैरोल के लिए अर्जी दाखिल की है." उन्होंने बताया, "पैरोल और इसकी अवधि पर संबंधित अधिकारियों से संपर्क के बाद ही निर्णय लिया जाएगा."

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की निकट सहयोगी रहीं शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में कारावास की सजा काट रही हैं.

अधिकारी ने बताया, "उनकी अर्जी पर राज्य कानून और पुलिस विभाग से विचार-विमर्श के बाद विचार किया जाएगा. हमलोग इस पर विचार करेंगे कि शशिकला को कितने दिनों तक जेल से बाहर रहने के लिए पैरोल दी जाएगी और वह वापस जेल कब आएंगी."

मामले में कारावास की सजा काट रहे शशिकला के रिस्तेदार इलावारसी और वी.एन. सुधाकरन ने पैरोल के लिए आवेदन नहीं किया है.

जयललिता के कार्यकाल में तमिलनाडु के नौकरशाह रहे एम. नटराजन (74) का जल्द ही लीवर प्रत्यारोपण किया जा सकता है.



एआईएडीएमके के एक धड़े की अगुवाई कर रहे टी.टी.वी. दिनाकरन ने बताया कि नटराजन चेन्नई के ग्लेनेगल्स ग्लोबल हेल्थ सिटी के सघन चिकित्सा कक्ष(आईसीयू) में भर्ती हैं.

अदालत ने जयललिता को भी कई करोड़ के आय से अधिक संपत्ति मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर दोषी ठहराया था. जयललिता का चेन्नई के एक निजी अस्पताल में पांच दिसंबर, 2016 को निधन हो गया था.

जयललिता भी वर्ष 2015 में 26 सितंबर से 20 अक्टूबर तक इसी जेल में बंद थीं. सर्वोच्च न्यायालय ने हालांकि सशर्त जमानत पर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया था.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment