कासकर का तीन करोड़ की हफ्ता वसूली का ताजा मामला

Last Updated 03 Oct 2017 06:17:53 PM IST

माफिया सरगना दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर और उसके गिरोह के सदस्यों पर महानगर के एक प्रमुख बिल्डर से तीन करोड़ रूपये की हफ्ता वसूली का नया मामला दर्ज किया गया है.


(फाइल फोटो)

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद माफिया सरगना दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर और उसके गिरोह के खिलाफ हफ्ता वसूली का यह तीसरा मामला दर्ज किया गया है.

अधिकारी ने बताया, उत्तर मुंबई के एक प्रमुख बिल्डर की तरफ से की गई ताजा शिकायत के अनुसार गोरई इलाके में 38 एकड़ जमीन के एक सौदे में कासकर ने उसे धमकाया था और उससे तीन करोड़ रूपये की हफ्ता वसूली की थी.

शिकायत करने वाले ने आरोप लगाया है कि कासकर ने उससे दो किस्तों में धन वसूला था.

ठाणो अपराध शाखा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, हमने ठाणो नगर पुलिस थाने में कासकर और उसके गिरोह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (हफ्ता वसूली), 386 (किसी व्यक्ति को मौत या गंभीर रूप से घायल करने का डर दिखा कर हफ्ता वसूली) और 387 (हफ्ता वसूली के लिए किसी व्यक्ति को मौत या गंभीर रूप से घायल होने का डर दिखाना) के तहत नई शिकायत दर्ज की है. 



एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में ठाणो पुलिस के हफ्ता वसूली निरोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने 18 सितंबर को कासकर और उसके दो सहयोगियों - मुमताज शेख और इसरार अली जमील सैयद को गिरफ्तार किया था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment