मुबंई भगदड़: एमएनएस चीफ राज ठाकरे की चेतावनी, कहा- मुंबई में नहीं चलने देंगे बुलेट ट्रेन

Last Updated 30 Sep 2017 03:21:28 PM IST

मुंबई में एलफिंस्टन स्टेशन के ओवर ब्रिज पर मची भगदड़ के बाद एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर मुंबई में रेलवे ने बुनियादी ढांचे में सुधार नहीं किया, तो वह मुंबई में बुलेट ट्रेन शुरू नहीं करने देंगे


एमएनएस राज ठाकरे (फाइल फोटो)

विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने फिर एक बार धमकी भरे अंदाज में कहा है कि वह बुलेट ट्रेन के संचालन का पुरजोर का विरोध करेंगे और इसके लिए निर्माण कार्य मुम्बई से शुरू नहीं करने देंगे.

ठाकरे ने मुम्बई के एल¨फस्टन रेलवे स्टेशन पर कल हुई भगदड़ में 22 लोगों के मारे जाने का जिक्र करते हुए  कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नीत केन्द्र और महाराष्ट्र सरकार चुनावों में किये गये वादों को पूरा नहीं कर रही हैं. भाजपा ने लोगों से झूठे वादे करके सत्ता हासिल कर ली.
             
उन्होंने आरोप लगाया कि बुलेट ट्रेन संचालन संबंधी काम तेज गति से करने के लिए सुरेश प्रभु को हटाकर पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाया गया है.
        
मनसे अध्यक्ष ने कहा कि वह पांच अक्टूबर को निकाले जाने वाले एक मोर्चे का नेतृत्व करेंगे और रेल प्रशासन के समक्ष मुद्दों को जोरशोर से उठाएंगे. उन्होंने कहा कि मनसे सभी रेलवे पुलों से पटरी दुकानदारों को हटायेगी. इन दुकानदारों ने अधिकतर पुलों पर कब्जा किया हुआ है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment