फडणवीस को अब मोदी का चेहरा बिकने वाला नहीं लगता है: दिग्विजय

Last Updated 17 Feb 2017 08:33:27 PM IST

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि नोटबंदी के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को \'बिकने लायक चेहरा\' नहीं लगता है.


कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह (फाईल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि भाजपा के प्रचार अभियान से जुड़े \'80 प्रतिशत पोस्टर पर देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर है जबकि महज 20 फीसदी पर नरेंद्र मोदी की फोटो है.

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, \'\'फडणवीस को लगता है कि नोटबंदी के बाद मोदी \'बिकने लायक चेहरा\' नहीं रह गये हैं.\'\'
दिग्विजय ने कहा कि महानगरपालिका चुनाव को लेकर शिवसेना और भाजपा के बीच कलह विचारधारा को लेकर नहीं है बल्कि मुंबई महानगरपालिका के 20 वर्ष के शासन के दौरान की लूट के \'बंटवारे\' को लेकर है.

सिंह ने इस बात पर ताज्जुब प्रकट किया कि अब तक शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा की अगुवाई वाली सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया.
उन्होंने दावा किया कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है, वहां भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहने वाला है.



दिग्विजय सिंह ने कहा, \'\'नोटबंदी ने व्यापार और उद्योग को प्रभावित किया है और करीब 15 से 20 लाख लोगों की नौकरी चली गयी.\'\'

भाजपा को चुनौती देने के लिए शिवसेना के साथ समझौते से जुड़े एक सवाल के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि उन्हें स्थानीय स्थिति के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन कांग्रेस और शिवसेना वैचारिक आधार पर एकसाथ नहीं आ सकते हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment