Delhi Lok Sabha Election 2024: कन्हैया कुमार बोले, मनोज तिवारी ने मुझ पर कराया हमला

Last Updated 19 May 2024 10:20:20 AM IST

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने शनिवार को दावा किया कि मौजूदा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने उन पर हमला कराया है क्योंकि उन्हें यह एहसास हो गया है कि इस निर्वाचन क्षेत्र के लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं।


उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार

बता दें न्यू उस्मानपुर इलाके में AAP कार्यालय के बाहर यह घटना उस समय हुई थी, जब वह स्थानीय पार्षद छाया शर्मा के साथ पार्टी की बैठक में शामिल होने के बाद बाहर निकल रहे थे।

कन्हैया कुमार ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तिवारी पर अफवाहों और छेड़छाड़ की गई वीडियो के जरिए लोगों को उनके खिलाफ भड़काने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि जब से मुझे उत्तर-पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया है, वह (तिवारी) खुद के द्वारा किये गए कार्यों को बताने के बजाय लगातार झूठ बोल रहे हैं और आम लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद के पास पिछले 10 वर्ष की उपलब्धियां दिखाने के लिए 10 परियोजनाएं भी नहीं हैं।

कुमार ने आरोप लगाया कि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उन्हें यह विश्वास होने लगा है कि शायद क्षेत्र की जनता उन्हें स्वीकार नहीं कर रही है, इसीलिए हम उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोगों की ओर से जो सवाल उठा रहे हैं, उनका जवाब देने के बजाय वह इस तरह के हमले कर रहे हैं। उन पर हुए ‘हमले’ के बाद देशभर के लोगों ने चिंता व्यक्त की है।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों से कहा कि वे उनकी चिंता न करें क्योंकि वह ‘ठीक’ हैं। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) सबसे अमीर उम्मीदवार हैं और मैं सबसे गरीब। हमारे पास पैसा नहीं है, लेकिन हिम्मत है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment