चुनावी कैंपेन के लिए गुजरात पहुंची सुनीता केजरीवाल ने कहा- दिल्ली के CM की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे

Last Updated 02 May 2024 03:42:37 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरूवार को यहां कहा कि लोग समझदार हैं और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डालने के भाजपा के कदम का जवाब अपने वोट से देंगे।


वह गुजरात के भरूच और भावनगर संसदीय क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों में शामिल होने से पहले अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचीं।

उन्होंने हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से कहा, ‘‘उन्होंने (भाजपा ने) अरविंद केजरीवाल को चुनाव के समय बलपूर्वक जेल में डाला है ताकि उनकी आवाज जनता तक नहीं पहुंचे। लेकिन लोग बहुत समझदार हैं और वे अपने वोट से जवाब देंगे।’’

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

सुनीता के साथ चुनावी दौरे पर गए ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इन बयानों के लिए उन पर निशाना साधा कि वह धर्म के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देने देंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्हें ये सारी बातें चुनाव से पहले ही क्यों याद आती हैं? आप अपने काम के आधार पर वोट क्यों नहीं मांगते? मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान के सबसे बड़े दोस्त हैं।’’

प्रधानमंत्री मोदी ने आज गुजरात के आणंद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को पाकिस्तान का ‘चेला’ बताया था और कहा था कि पड़ोसी देश कांग्रेस के ‘शहजादे’ को भारत का अगला प्रधानमंत्री बनाने को बेकरार है।

पाठक ने कहा कि लोग समझदार हैं और अब वे स्कूल, अस्पताल तथा जीवन में बेहतर चीजों की मांग कर रहे हैं।
 

भाषा
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment