विपक्ष चुनाव को जिहाद मानता है, कार्रवाई करे चुनाव आयोग : BJP

Last Updated 30 Apr 2024 06:31:07 PM IST

भाजपा ने संविधान के खिलाफ जाकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने और विरासत टैक्स के बाद अब 'वोट जिहाद' के मुद्दे को उठाकर कांग्रेस और विपक्षी दलों को घेरना शुरू कर दिया है।


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान के वोट जिहाद वाले भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा चुनाव को लोकतंत्र का पर्व मानती है। जबकि, विपक्ष चुनाव को भी जिहाद मानता है।

उन्होंने चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की भी मांग की है। पूनावाला ने कहा कि सलमान खुर्शीद की भतीजी इंडी गठबंधन की सार्वजनिक सभा में कहती हैं कि मौजूदा हालात में वोट जिहाद जरूरी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो पहले ही बताया था कि कांग्रेस और उसके साथियों के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप नजर आती है और अब तो इनके मेनिफेस्टेशन में भी मुस्लिम लीग ही नजर आ रहा है।

पूनावाला ने आगे कहा कि भाजपा चुनाव को लोकतंत्र का पर्व मानती है जबकि विपक्ष चुनाव को भी जिहाद मानता है। इसलिए भाजपा जहां लोकतंत्र के चुनाव में जनता के साथ होती है, वहीं, ये जिहादियों के साथ होते हैं और जिहादियों एवं आतंकवादियों का बचाव करते नजर आते हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि ये चुनाव को सांप्रदायिक तनाव और द्वेष की तरफ ले जाना चाहते हैं, इसलिए चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment