दिल्ली में ऑटो के बाद ई-रिक्शा पर नजर आए 'हर दिल में मोदी' के पोस्टर

Last Updated 28 Apr 2024 07:00:55 PM IST

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मतदान छठे चरण में 25 मई को होना है। ऐसे में तमाम सियासी दल और पार्टी के नेता अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इसी बीच रविवार को दिल्ली में कई ई-रिक्शा ऐसे नजर आए, जिन पर ‘हर दिल में मोदी’ लिखे पोस्टर लगे हुए थे।


ई-रिक्शा पर नजर आए 'हर दिल में मोदी' के पोस्टर

दरअसल, दिल्ली के उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास ई-रिक्शा चालकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में टीशर्ट और ई-रिक्शा पर ‘हर दिल में मोदी’ नाम के पोस्टर लगाए हुए थे। जिसकी कई तस्वीरें सामने आई है।

इस दौरान जब ई-रिक्शा चालकों से पूछा गया कि आखिर क्यों वो ‘हर दिल में मोदी’ नाम के पोस्टर अपने ई-रिक्शा पर लगवाए हुए हैं तो एक चालक ने बताया, ''मोदी सरकार तीसरी बार फिर से सत्ता में आए, ताकि, वो देश के लिए ज्यादा से ज्यादा और अच्छा काम कर सके। पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन दिया। गरीब-वंचित लोगों के लिए काफी काम किया है।''

ई रिक्शा चालक राहुल ने बताया, ''मोदी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। गरीबों की मदद कर रही है और विश्व में देश का मान सम्मान बढ़ा रही है। केंद्र में फिर से मोदी सरकार आनी चाहिए।''

एक अन्य ई रिक्शा चालक बसंत महतो ने पीएम मोदी को गरीबों का मसीहा बता दिया। उन्होंने यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश और सभी राज्यों के लिए अच्छा काम कर रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली के सरोजनी नगर में ऑटो ड्राइवर पीएम मोदी के समर्थन में टीशर्ट पहने नजर आए थे और ऑटो पर ‘हर दिल में मोदी’ लिखे पोस्टर भी लगाए थे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment