जेल में मंत्रियों के साथ कार्यों की समीक्षा करेंगे केजरीवाल : संदीप पाठक

Last Updated 16 Apr 2024 08:45:44 AM IST

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डा. संदीप पाठक (Sandeep Pathak) ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अगले सप्ताह से दो-दो मंत्रियों को जेल में बुलाकर उनके विभागों की समीक्षा करेंगे।


पाठक ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ तिहाड़ जेल में मुलाकात के दौरान केजरीवाल ने बोला है कि अगले हफ्ते से दो-दो मंत्रियों को जेल में बुलाकर बैठक करेंगे।

इस दौरान मंत्रियों के विभागों की समीक्षा करेंगे कि काम ठीक से चल रहा है या नहीं। इसके साथ ही मंत्रियों को काम से संबंधित दिशा-निर्देश देंगे। दो मंत्रियों के साथ बैठक को लेकर जो भी कानूनी प्रक्रिया होगी, उसके तहत ही कार्य किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने सभी विधायकों तक यह संदेश पहुंचाने के लिए कहा है कि वह हर घर में लोगों के पास जाकर बातचीत करें और उनको जो भी तकलीफ और असुविधा हो रही है उनको दूर करें।

विधायक पहले जितने घंटे जनता से मिलते और मेहनत करते थे, अब सभी विधायकों को दोगुनी मेहनत करनी है।

उन्होंने एक बात और कही कि हमने माताओं और बहनों को हर महीने एक हजार रुपए की सम्मान राशि देने की बात कही है। किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, जब वह जेल से बाहर आएंगे तो इसको लागू करेंगे।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment