तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मिले CM भगवंत मान, कहा- दिल्ली CM के साथ आतंकियों जैसा सलूक हो रहा

Last Updated 15 Apr 2024 03:56:26 PM IST

दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बाहर आने के बाद कहा कि दिल्ली सीएम के साथ वहां आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।


पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (फाइल फोटो)

पंजाब के मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, “केजरीवाल के साथ जेल अधिकारी आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें बुनियादी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। जब हम मिले तो मेरे और उनके बीच एक शीशे की दीवार थी।''



सूत्रों ने कहा कि दोनों के बीच मुलाकात जेल के 'जंगला मुलाकात' कमरे के दायरे में हुई। यह जगह कांच की दीवार से विभाजित है और दोनों तरफ इंटरकॉम सुविधाएं हैं।

जेल मैनुअल में उल्लिखित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एक आम विजिटर के रूप में तिहाड़ जेल में दाखिल हुए।

मान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल ने लोगों से कहा है कि वे उनकी चिंता न करें।

कथित आबकारी नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह तिहाड़ के जेल नंबर-2 में बंद हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री समेत छह लोगों की सूची उपलब्ध कराई है।

ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित आबकारी नीति घोटाले का "मुख्य साजिशकर्ता" करार दिया है।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment