संजय सिंह को जमानत पर बोली BJP - साबित हो गया कि ED विद्वेषपूर्ण कार्रवाई नहीं करती

Last Updated 02 Apr 2024 04:38:37 PM IST

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को शराब घोटाले में जमानत मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आज यह साबित हो गया है कि आम आदमी पार्टी (आप) ईडी और जांच एजेंसियों पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का जो आरोप लगाती थी, वह पूरी तरह से गलत था।


भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

पूनावाला ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी द्वारा विरोध नहीं करने की वजह से संजय सिंह को यह जमानत मिली है और इसका मतलब यह है कि आज के बाद आप को यह कहने का अधिकार नहीं है कि ईडी विद्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद आप नेताओं द्वारा किए जा रहे दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर जमानत मिलने का मतलब आप के लिए दोषमुक्त हो जाना है तो इसका एक मतलब यह भी निकल रहा है कि आप के जिन नेताओं को जमानत नहीं मिल रही है, वह दोषी हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि संजय सिंह को मिली जमानत पर आप नेताओं द्वारा दिए गए तर्कों को माना जाए तो आज आम आदमी पार्टी यह बता रही है कि जमानत नहीं मिलने के कारण अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में दोषी हैं, मनीष सिसोदिया और जेल में बंद उनके अन्य नेता भी दोषी हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment