पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पत्नी सीमा ने की मुलाकात

Last Updated 08 Jun 2023 09:03:44 AM IST

हाईकोर्ट के आदेश पर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीमार पत्नी सीमा सिसोदिया (Seema Sisodiya) से मुलाकात की।


पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पत्नी सीमा ने की मुलाकात

मुलाकात के क्षणों को उन्होंने ट्वीटर पर भी साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक पत्र भी जारी किया है।

पत्र में उन्होंने राजनीति को गंदगी बताते हुए लिखा है, न जाने और कितने दिन मेरे पति और परिवार को ये साजिशें झेलनी पड़ेंगी। पत्र में भावुक क्षणों का जिक्र करते हुए लिखा है, ये जो कर लें, अरविंद जी व मनीष के शिक्षा के सपने को सलाखों के पीछे कैद नहीं कर पाएंगे। खास बात यह है कि इस संबंध में पार्टी ने भी एक बयान जारी किया है।

सीमा सिसोदिया ने लिखा है कि वे उनसे 103 दिन के बाद मिलीं। पत्र में काफी भावनात्मक पत्र क्षणों का जिक्र करते हुए लिखा है, सही कहते हैं सब, राजनीति गंदी है। शिक्षा की राजनीति जरूर जीतेगी। उन्होंने लिखा है, करीब सात घंटे की मुलाक़ात के दौरान भी पुलिस बेडरूम के दरवाज़े पर बैठी रही।

सीमा सिसोदिया ने कहा कि मुझे फ़ख्र है कि मेरा पति आज भी अपनी उसी ज़िद और तेवर में है, उसकी आखों में एक ही सपना शिक्षा के ज़रिए देश को खड़ा करना है। पत्र में आरोप लगाया है कि अरविंद के सिपाही को जेल में डाल दिया है, लेकिन मैं देख रही हूं कि तिहाड़ जेल की एक कोठरी में 2047 के शिक्षित और समृद्ध
सपना मज़बूती से बुना जा रहा है।

झूठ और साज़िशों के सामने ईमानदारी और शिक्षा की राजनीति का सपना जरूर जीतेगा।

 

सीमा सिसोदिया के ट्वीट से टीम सीएम की गंदी राजनीति का पर्दाफाश : कपूर

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी के पत्र ट्वीट से टीम केजरीवाल की गंदी राजनीति का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि कल्पना कीजिए कि यह कैसे संभव हो सकता है कि अस्पताल में भर्ती एक बीमार महिला इस तरह के राजनीतिक रूप से प्रेरित पत्र लिख रही है और इसे ट्वीट कर रही है।

कपूर ने कहा कि दरअसल कोर्ट ने सिसोदिया को उनकी पत्नी से मिलने की अनुमति देने से पहले उनके सोशल मीडिया के इस्तेमाल या मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी थी। खबर बनाने के लिए टीम केजरीवाल ने पत्र ट्वीट की योजना बनाई और उसे उनकी पत्नी के ट्वीटर खाते से ट्वीट किया और बाद में आम आदमी पार्टी इसे बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि मामले में लोक अभियोजक को इसे संबंधित न्यायालय के संज्ञान में लाना चाहिए।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment