दिल्ली का भलस्वा कचरा पहाड़ भाजपा की विफलता का प्रतीक : मनीष सिसोदिया

Last Updated 28 Nov 2022 07:03:32 AM IST

दिल्ली में निकाय चुनाव नजदीक आने के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) ने राष्ट्रीय राजधानी में अपना अभियान तेज कर दिया है।


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

अभियान के तहत उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को नरेला और बादली के विभिन्न वार्डो में 'नुक्कड़ सभा' और 'जन संवाद' का आयोजन किया।

जनता के साथ बातचीत करते हुए, सिसोदिया ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में भाजपा के 15 वर्षो के 'कुशासन' को रेखांकित किया और लोगों से इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की, ताकि एमसीडी में भाजपा के शासन को समाप्त किया जा सके।

उन्होंने कहा, भलस्वा कचरा पहाड़ एमसीडी में भाजपा की विफलता का प्रतीक है। भलस्वा कचरा पहाड़ के आसपास रहने वाले लोगों को इसके साथ सेल्फी लेनी चाहिए, क्योंकि 7 दिसंबर के बाद राजधानी से सारा कचरा गायब हो जाएगा और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसे सुनिश्चित करेंगे। भाजपा ने दिल्ली का कचरा साफ नहीं किया, बल्कि आम जनता से 'लेंटर' के नाम पर लाखों रुपये की उगाही की। केजरीवाल जानते हैं कि लोगों के कल्याण के लिए कैसे काम करना है।



उन्होंने कहा, बीते 15 साल से एमसीडी में सत्ता में रहने के बावजूद भलस्वा में कूड़े का पहाड़ बीजेपी की नाकामी का प्रतीक है। इस कचरे के पहाड़ की ऊंचाई एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार के समानांतर बढ़ गई। लेकिन अब लोगों को आराम करने और इस कचरे के पहाड़ के साथ सेल्फी लेने की जरूरत है, क्योंकि 7 दिसंबर के बाद एमसीडी में केजरीवाल सरकार सत्ता में आ रही है, जिसके बाद दिल्ली से कचरे के सारे पहाड़ गायब हो जाएंगे।

एमसीडी चुनाव चार दिसंबर को होंगे, जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment