सेना के पूर्व अधिकारी को जासूसी के शक में हिरासत में लिया गया

Last Updated 03 Nov 2019 06:38:51 AM IST

सेना के एक पूर्व अधिकारी को जासूसी के शक में दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस पूर्व अधिकारी पर विदेशी जांच एजेंसियों के लिए जासूसी करने का आरोप लगा है।


सेना के पूर्व अधिकारी को जासूसी के शक में हिरासत में लिया गया

63 वर्षीय पूर्व अधिकारी को सेना की इंटेलिजेंस यूनिट ने मानेक शा सेंटर से पकड़ा था जिसके बाद उसे दिल्ली कैंट थाना पुलिस को सौंप दिया गया।

मामला सेना और विदेश सुरक्षा एजेंसियों से जुड़ा हुआ था, ऐसे में स्थानीय पुलिस ने आला अधिकारियों को मामले की सूचना दी जिसके बाद स्पेशल सेल और आईबी की टीम इस पूर्व सैन्य अधिकारी से पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार सुबह मानेक शा सेंटर में सेना का एक कार्यक्रम चल रहा था। इसी कार्यक्रम के दौरान सेना के पूर्व अधिकारी को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा गया जिसके बाद उसे सेना की इंटेलिजेंस यूनिट ने पकड़ लिया।

इंटेलिजेंस यूनिट ने उससे पूछताछ की और मामले की सूचना दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को दी। सूचना के बाद जिला पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और पूर्व सेना अधिकारी को हिरासत में ले लिया।

शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि उसके पास कनाड़ा की नागरिकता है और उसे सेना से वरिष्ठ अधिकारियों से बदसलूकी करने के आरोप में निकाला गया था।
 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment