दिल्ली के छतरपुर में रेव पार्टी में छापेमारी, आठ बंदी

Last Updated 10 Jun 2019 02:11:14 AM IST

छतरपुर इलाके में एक रेव पार्टी में पुलिस और एक्साइज विभाग ने छापेमारी की। सूत्रों ने दावा किया कि मौके पर मौजूद लोगों को देर रात शराब परोसी जा रही थी, इनमें जहां नाबालिग लड़के व लड़कियां भी पार्टी में शामिल थे वहीं छापेमारी की भनक मिलते ही पार्टी के दो मुख्य आयोजक फरार हो गए।


राजधानी के छतरपुर इलाके में आबकारी विभाग व पुलिस की छापामारी के बाद रेव पार्टी स्थल पर पसरा सन्नाटा। फोटो : एसएनबी

हालांकि पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की। इनमें कई विदेशी ब्रांड की शराब हैं। मौके से करीब  5 लाख 43 हजार रु पए नकद , नशीले पदार्थ की गोलियां, लैड क्रूसर व होंडा सिटी कार आदि भी जब्त की गई। फिलहाल सभी आरोपियो के खिलाफ महरौली थाने में एक्साइज व एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आठ लोगों को दबोचा गया जबकि  दर्जन भर अन्य लोगों की तलाश जारी है।

आरोपियो की पहचान सेक्टर 43 फरीदाबाद निवासी पुलकित रस्तोगी, शालीमार गार्डन गाजियाबाद निवासी मनीष तोमर, असोला फतेहपुर बेरी निवासी जयकुमार, गाजियाबाद निवासी नवल गोयल, दल्लूपुरा निवासी मोहित बैसला, फरीदाबाद सेक्टर 15 निवासी चिराग व आकाशदीप नागर के रूप में की गई। मौके से फरार पार्टी के मुख्य आयोजक ग्रेटर नोएडा निवासी गौरव मावी व अली की तलाश की जा रही है। शनिवार रात एक्साइज विभाग के एसीपी आलोक कुमार को सूचना मिली थी कि छतरपुर एक्सटेंशन में सौ फुटा रोड के पास अवैध तरीके से रेव पार्टी आयोजित की जा रही है। पार्टी में बड़ी संख्या में युवक-युवतियां समेत नाबालिग भी शामिल हैं। इस जानकारी पर पुलिस व एक्साइज टीम ने मिलकर  छापेमारी की। मौके पर पहले नकली ग्राहक बनकर हेड कांस्टेबल विकास व कांस्टेबल राजेन्द्र पहुंचे। उसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों की टीम भी पहुंची। पुलकित नामक व्यक्ति ने छापेमारी करने गई पुलिस को बताया कि उसके पास पार्टी का लाइसेंस है, लेकिन वह लाइसेंस पेश नहीं कर सका। पुलिस ने यहां से बड़ी संख्या में शराब व बीयर की खाली बोतलें बरामद की। साथ ही नशीली गोलियां, चरस व कोकीन आदि नशीले पदार्थ भी जब्त किए गए। सूत्रों ने दावा किया कि कुल 193 लोग हिरासत में लिए गए थे। इनमें 161 लड़के और 32 लड़कियां शामिल थीं। जिन्हें बाद में रिहा कर दिया गया ।

 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment