राजधानी दिल्ली में स्कूल संचालिका की गोली मारकर हत्या

Last Updated 07 Mar 2018 05:57:55 AM IST

छावला थाना इलाके के घुम्मनहेड़ा गांव में सोमवार रात एक निजी स्कूल चलाने वाली महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृत महिला का नाम अनीता यादव है.




मृत महिला अनीता यादव (file photo)

पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू ही की थी कि मंगलवार सुबह में उसे महिला के भाई का शव हरियाणा के झज्जर के बाढ़सा गांव में सड़क किनारे लावारिस हालत में मिलने की सूचना प्राप्त हुई. मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं और वह सोमवार से ही वह अपने घर से गायब था.

मृतका के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में मामला प्रॉपर्टी के लेन-देन को लेकर रंजिश का लग रहा है. हालांकि पुलिस अन्य दृष्टिकोणों से भी मामले की जांच कर रही है. जिस युवक पर हत्या का आरोप लगाया गया है वह घर से फरार बताया जाता है.

सोमवार रात दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि घुम्मनहेड़ा में रचना पब्लिक स्कूल चलाने वाली संचालक को गोली मारी गई है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अनिता यादव (45) को उपचार के लिए रावतुलाराम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को जांच में पता चला कि अनिता अपने पति अशोक यादव तथा एक बेटे के साथ स्कूल परिसर में रहती थी. पुलिस को अनिता के बेटे ने बताया कि घुम्मनहेड़ा गांव का रहने वाला नवीन उनके घर आया था और उसकी मां को गोली मारकर फरार हो गया.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment