घुड़चढ़ी के दौरान खुशी में फायरिंग, दूल्हे की मौत

Last Updated 01 Mar 2018 03:33:09 AM IST

सीमापुरी इलाके की कलंदर कालोनी में शादी की खुशियां चंद मिनटों में तब मातम में बदल गई जब घुड़चड़ी के दौरान हवाई फायरिंग कर रहे बाराती की एक गोली घोड़ी पर बैठे दूल्हे के सिर में जा लगी.


घुड़चढ़ी के दौरान खुशी में फायरिंग, दूल्हे मौत

इस घटना में दूल्हे की मौत हो गई जबकि गोली चलाने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया.  मृतक की शिनाख्त दीपक कुमार के रूप में हुई.  पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

मौत के बाद कलंदर कॉलोनी मेन रोड पर परिजनों ने दूल्हे का शव रखकर जाम लगा दिया और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझा बुझा कर किसी तरह शांत कराया. केस दर्ज कर फायरिंग कर रहे युवक की तलाश में है.

 

पुलिस के मुताबिक मृत दीपक कुमार सपरिवार सीमापुरी में रहता था. उसके परिवार में मां राधा देवी, एक बड़ा भाई शिवा, भाभी राखी व दो शादीशुदा बहनें सोनम व मीनाक्षी हैं. दीपक और उसका भाई शिवा आनंद विहार बस अड्डे पर बसों में सवारियां बिठाते हैं. मंगलवार को दीपक की फरीदाबाद निवासी कोमल नामक युवती शादी तय थी.

इसके लिए बारात शाम करीब सात बजे निकली और दूल्हा दीपक घर से निकलकर घोड़ी पर बैठा. खुशी में परिजन तथा दोस्त नाच रहे थे. इस बीच दूल्हे के पीछे चल रहा युवक फायरिंग करने लगा. फायरिंग के दौरान एक गोली दीपक के सिर में पीछे से आ लगी और दीपक नीचे गिर पड़ा.

आनन-फानन में उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. बुधवार को जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया है. छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि गोली आदिल नामक एक युवक चला रहा था. पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment