बच्ची से दुष्कर्म में मौलाना गिरफ्तार

Last Updated 01 Mar 2018 03:29:57 AM IST

रोहिणी जिले के नरेला इलाके में नौ वर्षीय बच्ची से मदरसे में दुष्कर्म किया गया.




रोहिणी जिले में नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म (फाइल फोटो)

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पीड़ित बच्ची के बयान पर पाक्सों व दुष्कर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने 67 वर्षीय मोहम्मद जफीर आलम को गिरफ्तार कर लिया.
दुष्कर्म का मामला सामने आने पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हाल चाल लिया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को आरोपी के खिलाफ सख्त कारवाई की सिफारिश की है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. नरेला थाना क्षेत्र स्थित बवाना जेजे कॉलोनी के ई ब्लॉक में वह बेटे के साथ रहता था. घर के पास ही उसने एक मस्जिद बना रखी था, जहां वह छोटे बच्चों को पढ़ाता था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची सपरिवार बवाना जेजे कॉलोनी में रहती है और उसके पिता फैक्टरी में काम करते हैं. बच्ची भी मौलाना की मस्जिद में पढ़ने जाती थी. रविवार शाम पढ़ाई के लिए बच्ची उसके पास पहुंची थी. वारदात के वक्त सारे बच्चे छुट्टी होने पर घर जा चुके थे, लेकिन हाफिज ने बहाने से बच्ची को रोक लिया और उससे दुष्कर्म किया.

आरोपी पीड़ित बच्ची को इस बाबत किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. घर लौटी बच्ची ने डर के कारण परिजनों को भी कुछ नहीं बताया. देर रात तबियत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए और डॉक्टरों ने बच्ची के उपचार के दौरान परिजनों इस बाबत जानकारी दी.

परिजनों के पूछने पर बच्ची ने उन्हें अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर बच्ची के बयान एक आधार पर  केस दर्ज कर पुलिस ने सोमवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. परिजनों के मुताबिक बच्ची हाफिज को दादा कहती थी और अपने साथ हुई हैवानियत से गहरे सदमे में है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment