कनॉट प्लेस में दिनदहाड़े मनी एक्सचेंजर को मारी गोली

Last Updated 01 Mar 2018 03:50:36 AM IST

कनॉट प्लेस इलाके में बुधवार सुबह दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक मनी एक्सचेंजर को गोली मारकर घायल कर दिया और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए.


कनॉट प्लेस इलाके में घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस जहां बदमाशों ने बुधवार को मनी एक्सचेंजर को गोली मारी थी. फोटो : एसएनबी

घटनास्थल के नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो गई हैं. वारदात के वक्त दोनों बदमाशों ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था. पुलिस वारदात में शामिल बदमाशों की पहचान में जुटी है. घायल अवस्था में भर्ती कराए गए तसवीर सिंह चौधरी का लेडी हडिर्ंग अस्पताल में उपचार चल रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी गई है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित कनॉट प्लेस के इनर सर्किल ए ब्लॉक में पोस्ट अफिस के नजदीक पहली मंजिल पर ‘पंखुरी ब्यूरो दी चेंज’ नामक मनी एक्सचेंज कंपनी चलाता है और सपरिवार सेक्टर दो रोहिणी में रहते है. बुधवार सुबह दस बजे वह बैग लेकर मेट्रो से राजीव चौक स्टेशन पहुंचे और गेट नंबर सात और आठ के बीच स्थित अपने कार्यालय पहुंचने के लिए मेट्रो की चार नम्बर लिफ्ट से बाहर आए.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार्यालय की तरफ बढ़ते समय दो बदमाशों ने उनसे बैग लूटने की कोशिश की. बैग न छोड़ने आर जबर्दस्त विरोध पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और बी ब्लॉक की तरफ फरार हो गए. कमर पर गोली लगने के बावजूद तसवीर अपने कार्यालय पहुंचे और बैग सुरक्षित रखकर अपने कर्मचारी की मदद से उपचार के लिए लेडी हार्डिग अस्पताल पहुंचे. एक  टूर एंड ट्रैवेल्स कंपनी के कर्मचारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक बैग में कितनी रकम थी यह साफ नहीं है. आशंका है कि रेकी के बाद सुनियोजित ढंग से वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आशंका जताई है कि मनी एक्सचेंजर के पास रकम होने की जानकारी पहले से बदमाशों को थी.

ज्वाइंट कमिश्नर अजय चौधरी के मुताबिक बदमाशों की तलाश में पांच टीमें सीसीटीवी फुटेज व व घायल द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं. बातचीत करने पर पुलिस ने बताया कि घायल मनी चेंजर के बेटा आपराधिक पृष्ठभूमि का है, इसलिए पुलिस रंजिश के दृष्टिकोण से भी इस मामले की छानबीन कर रही है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment