एक ही परिवार के तीन सदस्यों के घर से शव बरामद

Last Updated 01 Jan 2018 02:01:33 AM IST

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के छावला थाना इलाके में स्थित एक घर में रविवार की सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्यों के मृत अवस्था में पाए जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.


एक ही परिवार के तीन सदस्यों के घर से शव बरामद

मरने वालों में पति-पत्नी व एक आठ साल का बच्चा भी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मरने वालों की पहचान अजय (38), उसकी पत्नी मंजू (35) व आठ वर्षीय बेटा मगन के रूप में की गई है.

पुलिस को घर के दूसरे कमरे से मृतक अजय की 12 वर्षीय बेटी भी अचेत अवस्था में मिली, जिसे फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटनास्थल से अजय का लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें अजय ने आत्महत्या के पीछे की वजह अवसाद में होने को बताया है. उधर पुलिस प्राथमिक जांच के बाद फिलहाल इस मामले को हत्या के बाद आत्महत्या किए जाने की घटना मानकर जांच कर रही है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का भी इंतजार कर रही है.

पुलिस उपायुक्त शीबेश सिंह ने बताया कि छावला इलाके में रहने वाला अजय प्रोपर्टी डीलर के तौर पर काम करता था. उसकी शादी मंजू से हुई थी. दोनों की एक 12 साल की बेटी और 8 साल का बेटा भी था. घर के पड़ोस में ही अजय के बड़े भाई का परिवार भी रहता है. घटना रविवार सुबह की है.

इस दौरान अजय के बड़े भाई के बच्चे अजय के बेटे मगन को खेलने के लिए बुलाने पहुंचे. जहां पहुंचकर बच्चों ने देखा कि उनके चाचा अजय पंखे से लटके हुए हैं, जबकि अजय की पत्नी और मगन पास में बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़े हुए हैं, जबकि अजय की बेटी पास के ही कमरे में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है. तुरंत शोर मचने के बाद आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए. पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई.

मौके से चारों को उठाकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने अजय, उसकी पत्नी मंजू व बेटा मगन को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी का इलाज किया जा रहा है. घटनास्थल से अजय की मां और बहन को अजय का लिखा एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण अवसाद में होने को बताया है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment